मोबाइल: +(91) 7773022555,8889444044
ईमेल: bjsgwalior@gmail.com
  • कार्यक्रम दिनांक: 26-05-2022
  • स्थान: ग्राम बरई

विधानसभा क्षेत्र भितरवार के कार्यक्रम

विधानसभा भितरवार ब्लॉक घाटीगाँव के ग्राम बरई मे सामूहिक विवाह सम्मेलन में 22 वर-वधू जोड़े विवाह के शुभ बंधन में बंधे!
_
मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में सांसद माननीय विवेक नारायण शेजवलकर जी शामिल हुए । सामूहिक विवाह सम्मेलन में 22 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ।
इस सम्मेलन में शामिल सभी लोग दो परिवार को एक करने का पुनीत कार्य कर रहे हैं। पहले शादी विवाह संपन्न कराने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता था। किंतु मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत अब हमारी बेटियों की शादी आसानी से हो रही है । उनकी शादी के साथ 55 हजार रुपए की राशि से उनकी गृहस्थी का सामान और चेक भी प्रदान किया जा रहा है।
एवं सभी वर- वधु आपस में प्रेम से रहें और अपना परिवार चलाएं। हमारी बेटियों को किसी भी प्रकार की समस्या न आए, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। मध्य प्रदेश सरकार शादी- विवाह, पढ़ाई के साथ-साथ बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा भी करा रही है।
योजना के माध्यम उन्होंने सभी वर-वधू को आशीर्वाद देते हुए नव -दंपति को नया जीवन प्रारंभ करने के लिए
बधाई
 
दी।
मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत में 22 जोड़े विवाह संपन्न हुए। एवं समस्त वर-वधू को 55 हजार की राशि से गृहस्थी का सामान एवं वधु को 11 हज़ार की राशि का चेक भी प्रदान किया गया है! एवं वर वधु के पैर पूज कर आशीर्वाद दिया! इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ता एवं नेतागण एवं जनसेवक साथी समलित रहे!